राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में नाबालिग के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म

धौलपुर में नाबालिग के साथ चाचा ने दुष्कर्म की वारदात को (Rape with minor girl in Dholpur) अंजाम दिया है. पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 27, 2022, 10:54 PM IST

Rape with minor girl in Dholpur
Rape with minor girl in Dholpur

धौलपुर. जिले में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने (Rape with minor girl in Dholpur) आया है. यहां चाचा ने 16 वर्षीय नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता की मां ने आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. महिला थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित नाबालिग का मेडीकल कराकर अनुसन्धान शुरू कर दिया है.

पीड़ित नाबालिग की मां ने महिला पुलिस थाना पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का रहने वाला उसका मुंह बोला देवर बने सिंह 17 अक्टूबर को उसके घर आया था. वह उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को साथ ले गया. आरोपी उसकी पुत्री को 18 अक्टूबर को करौली जिले में ले गया जहां रात को नाबालिग बेटी को धोखे से शराब पिला दी और उसके साथ दुष्कर्म किया. रिपोर्ट में पीड़िता की मां ने बताया है कि जब उसकी पुत्री घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना की आपबीती बताई. इसके बाद महिला अपनी पुत्री को साथ लेकर महिला पुलिस थाना पर पहुंची और आरोपी बने सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. महिला थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़ित नाबालिग का मेडीकल करा कर अनुसन्धान शुरू कर दिया हैं.

पढ़ें.छत्तीसगढ़ की युवती से जयपुर में गैंगरेप, परिचित युवक ने दोस्तों संग मिलकर की दरिंदगी...एक गिरफ्तार

प्रकरण को लेकर महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया शहर की एक महिला ने नाबालिग पुत्री के साथ आज दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया है. एससी एसटी एक्ट के साथ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. मामले की जांच सीओ सुरेश खांगला कर रहे हैं. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details