राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में अवैध शराब की दुकान पर छापा, शराब की बोतलें और पव्वे बरामद, माफिया फरार

धौलपुर के बसई नबाब पुलिस चौकी और कोलारी थाना पुलिस ने नया नगला गांव में अवैध शराब की बिक्री की दुकान पर छापा मारकर शराब की बोतलें और पव्वे बरामद किए. वहीं, शराब माफिया मौके से फरार हो गए. सीओ विजय कुमार ने बताया कि शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है.

By

Published : Mar 30, 2020, 1:54 PM IST

Dholpur News. अवैध शराब की दुकान
धौलपुर में पुलिस ने अवैध शराब की दुकान पर मारा छापा

धौलपुर. जिले के बसई नबाब पुलिस चौकी और कोलारी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए नया नगला गांव में अवैध शराब की बिक्री की दुकान पर छापा मारा. पुलिस ने मौके से अवैध शराब के पव्वे और बीयर की बोतलें बरामद की हैं. वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान शराब माफिया फरार हो गए. पुलिस द्वारा अचानक की गई कार्रवाई से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया.

धौलपुर में पुलिस ने अवैध शराब की दुकान पर मारा छापा


सीओ विजय कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश पर जिले भर में तस्करों और शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस को धरपकड़ अभियान के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि नया नगला गांव में अनाधिकृत तरीके से अवैध शराब की बिक्री की जा रही है. मुखबिर की सूचना पर स्थानीय बसई नवाब पुलिस चौकी और कौलारी थाना पुलिस ने शराब माफिया को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने गांव पहुंचकर शराब माफिया के ठिकाने पर छापा मारा. पुलिस द्वारा अचानक की गई कार्रवाई को देख शराब माफिया मौके से भागने में सफल रहे.वहीं, पुलिस ने मौके से 189 अवैध देसी शराब के पव्वों के साथ ही 50 बीयर की बोतल बरामद की है.

पढ़ें:लॉकडाउन: डीजीपी ने राजधानी में कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का किया दौरा

सीओ ने बताया कि फरार हुए शराब माफिया को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है. आरोपी शराब माफिया को जल्द गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट में कार्रवाई की जाएगी. साथ ही शराब तस्करों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details