राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में बजरी माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा...दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

धौलपुर में सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है. इस दौरान दोनों चालक ट्रेक्टर-टॉली छोड़कर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Mar 8, 2019, 6:34 PM IST

पुलिस की बजरी माफियाओं पर कार्रवाई

धौलपुर. जिले की कॉलोनी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है. पुलिस द्वारा अचानक की गई कार्रवाई से बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया. पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी से 2 माफिया भागने में सफल रहे.

क्लिक कर देखें वीडियो

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान दो ट्रैक्टर-ट्रॉली अवैध बजरी की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर दोनों माफियाओं की घेराबंदी कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ लिया. वहीं दोनों माफिया भागने में सफल रहे. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉलीयों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि बदमाश और माफियाओं के खिलाफ जिले में सतत अभियान चलाया जा रहा है. विशेषकर बजरी का दोहन कर रहे माफियाओं के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा. गौरतलब है कि धौलपुर जिले में बजरी माफिया बेखौफ बने हुए हैं. बजरी माफिया आमजन के साथ पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details