राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत, दो घायल

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना के बसेड़ी मार्ग पर चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार तीन मजदूरों को टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. जिन्हें बाड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें धौलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Feb 5, 2020, 6:14 AM IST

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, tractor hit the bike
ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के बसेड़ी मार्ग पर चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार तीन मजदूरों को टक्कर मार दी. जिसमें 25 वर्षीय मजदूर की मौके पर मौत हो गई और 2 अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गए और बजरी माफिया मौके से फरार हो गए.

टैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बाड़ी सदर थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को बाड़ी के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. लेकिन दोनों मजदूरों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड रेफर कर दिया.

पढ़ें- वर्ल्ड कैंसर डे पर 'राइड फॉर कॉज' का आयोजन, कैंसर के प्रति जागरूकता का दिया संदेश

पुलिस ने मृतक मजदूर का शव कब्जे में लेकर राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिया है. जिसका बुधवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जानकारी के मुताबिक बसेड़ी कस्बा निवासी 25 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र बाबूलाल, 25 वर्षीय लोकेंद्र पुत्र मंगल सिंह और 25 वर्षीय बहादुर सिंह पुत्र शिंदे लोहार गांव तामौटी से एक बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे.

बाड़ी-बसेड़ी मार्ग पर सामने से आ रहे चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार तीनों युवकों को टक्कर मार दी. जिसमें धर्मेंद्र की मौके पर मौत हो गई. वहीं लोकेंद्र और बहादुर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details