राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: दो अलग-अलग हादसों में अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में दो अलग-अलग सड़क हादसों में अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत का मामला सामने आया है. बता दें कि पहला सड़क हादसा बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में और दूसरा सड़क हादसा बाड़ी सदर थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Oct 11, 2019, 6:45 PM IST

Two youth died in two separate accidents in Dholpur, dholpur news, धौलपुर न्यूज

धौलपुर. जिले के बाड़ी उपखंड इलाके में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. बता दें कि पहला सड़क हादसा बाड़ी-बसेड़ी मार्ग पर स्थित कृषि उपज मंडी के पास हुआ, जहां बसेड़ी से बाड़ी किसी काम से आ रहे 42 वर्षीय युवक योगेश शर्मा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

धौलपुर में दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत

दर्दनाक हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय राहगीरों की मदद से सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां से चिकित्सकों ने घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय धौलपुर के लिए रेफर कर दिया. परिजन घायल युवक को लेकर जिला चिकित्सालय जा रहे थे कि युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

पढ़ेंःधौलपुरः बीमारी से तंग आकर रिटायर्ड शिक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. जहां, परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ेंःधौलपुर: संदिग्ध परिस्थिति में घर में मिला दंपत्ति का शव, पुलिस को सूचना दिए बिना परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

उधर, दूसरा सड़क हादसा बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 11 स्थित गुर्जर खानपुर गांव के पास हुआ. जहां सड़क पर पंचर हुई पिकअप गाड़ी का टायर बदलते समय अज्ञात वाहन ने 38 वर्षीय महेश गोस्वामी पुत्र भगवान सिंह गोस्वामी को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में महेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पढ़ेंःधौलपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

लोगों ने घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में पहुंचाया. वहीं, मृतक की शिनाख्त कर घटना की सूचना परिजनों को दी. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details