राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: जिला स्तरीय मुस्लिम प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम में दर्जनों प्रतिभाएं हुईं सम्मानित

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड पर मुस्लिम एजुकेशन सोसाइटी के तत्वाधान में सीनियर सेकेंडरी गर्ल्स स्कूल मदरसा मोहम्मदिया अहले हदीस बाड़ी में जिला स्तरीय मुस्लिम प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया.

By

Published : Nov 2, 2019, 7:10 PM IST

Dozens of talents honored at the district level Muslim Talent Award ceremony, dholpur news, धौलपुर न्यूज

बाड़ी (धौलपुर)जिले के बाड़ी में सीनियर सेकेंडरी गर्ल्स स्कूल मदरसा मोहम्मदिया अहले हदीस का जिला स्तरीय मुस्लिम प्रतिभा सम्मान समारोह बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आयोजित हुआ.

जिला स्तरीय मुस्लिम प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम में दर्जनों प्रतिभाएं हुई सम्मानित

बता दें कि कार्यक्रम में जिले भर के 10वीं,12वीं,स्नातक, स्नातकोत्तर और विभिन्न परीक्षाओं में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं के साथ अगस्त माह में मुस्लिम एजुकेशन सोसायटी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान रक्तदान करने वाले नवयुवकों और कुरान शरीफ हिफ्ज करने वालों को भी सम्मानित किया गया.

पढ़ेंःधौलपुर में आपसी विवाद को लेकर युवक को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और मुख्य अतिथि नगर विधायक वाजिब अली शिक्षाविद ने की, साथ ही विशिष्ट अतिथियों में आदर्श नगर विधायक रफीक खान, समसा के डिप्टी डायरेक्टर अख्तर मेहंदी रिजवी, डिप्टी डायरेक्टर होम्योपैथी धीरेन्द्र बंसल, सीबीईओ रामकुमार मीणा, डॉ सतपाल सिंह मीणा आईएएस जोन डायरेक्टर इनकम टैक्स इंदौर, मुस्लिम कर्मचारी अधिकारी प्रांतीय अध्यक्ष हारुन खान और स्थानीय नगर पालिका अध्यक्ष इरफान अहमद रहे. वहीं कार्यक्रम के मध्य में मौलाना आजाद विश्वविद्यालय जोधपुर से आए शिक्षाविद आमीन अख्तर ने महिला शिक्षा पर जोर दिया.

पढ़ेंःधौलपुर के वार्ड- 40 में समस्याओं का अंबार, लोग परेशान

कार्यक्रम के आरंभ में शिक्षाविद् बशारत अली खान ने तारीखी तुलनात्मक आंकड़े प्रस्तुत किए. जिसमें उन्होंने 90 वर्ष पूर्व के आंकड़ों से सबक लेने और स्वच्छता के साथ नशा मुक्ति पर विचार रखे. वहीं मंच से स्थानीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने मदरसा मोहम्मदिया के लिए एक बड़े हॉल के निर्माण की घोषणा की. बता दें कि छात्र-छात्राओं की हौसला अफजाई के लिए मुकीम खान उस्मानी ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को 1100 रुपये का नकद पुरस्कार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details