राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जगदीश तिराहे के पीछे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 50 वर्षीय अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थिति में खेतों में मिला. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर ली है और घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है.

By

Published : Jul 2, 2019, 10:06 PM IST

संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव

धौलपुर.जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जगदीश तिराहे के पीछे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 50 वर्षीय अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थिति में खेतों में मिला. अधेड़ का शव देखकर स्थानीय लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया.

संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव

बता दें, धौलपुर शहर के सीताराम कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय अधेड़ सरवन पुत्र रघुवीर मंगलवार सुबह घर से अचानक गायब हो गया था. जिसकी परिजन सुबह से तलाश कर रहे थे. लेकिन, अधेड़ का परिजनों को सुराग नहीं लगा.

वहीं, अधेड़ का शव जगदीश तिराहे स्थित पीछे खेतों में सुनसान जगह पर पड़ा हुआ था. अधेड़ का शव पड़ा देखकर लोगों में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस तक पहुंचाई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. वहीं, मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया. जहां, मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया गया.

फिलहाल, कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के शव का जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. अधेड़ की मौत हत्या है या स्वाभाविक मौत यह फिलहाल पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है. प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर अधेड़ की मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details