राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 5, 2020, 1:06 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः NH-123 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

धौलपुर में NH1-23 पर बुधवार देर रात को अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

NH-123 पर हादसा, धौलपुर न्यूज, accident on nh-123, dholpur news
अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के NH-123 पर बुधवार देर रात को अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को गुर्जा गांव के पास टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने गुरुवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर घायल को स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. वहीं, घायल की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर घायल को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

पढ़ें.परोपकार! भोपालगढ़ SDM की अनूठी पहल, बालिकाओं को बांटे 2500 ट्रैक सूट

जानकारी के मुताबिक करौली के नयापुरा के रहने वाले 28 वर्षीय रामराज गुर्जर महिंद्रा फाइनेंस कंपनी में रिकवरी मैनेजर थे. वो बुधवार रात अपने दोस्त के साथ बाइक पर रिकवरी करने के बाद सैपऊ से वापस धौलपुर की तरफ जा रहे थे. तभी करीब 10 बजे एनएच-123 पर गुर्जा गांव के पास धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी.

खबर मिलने के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक के परिजन रात को ही शव लेने स्थानीय सीएचसी की मोर्चरी पर पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details