राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से आहत पीड़ित ने की खुदकुशी

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से आहत युवक ने बुधवार सुबह जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. मंडावर थाना क्षेत्र के युवक ने सुसाइ़ड नोट में लिखा था कि उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिस कारण वह सुसाइड कर रहा है.

By

Published : Aug 26, 2020, 4:26 PM IST

Suicide victim commits suicide due to rape case
दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से आहत पीड़ित ने की खुदकुशी

दौसा.खुद पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से परेशान पीड़ित युवक ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. मामला जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. युवक ने छोड़े गए सुसाइड नोट में लिखा कि 14 अगस्त को उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया था, जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान था.

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने से आहत पीड़ित ने की खुदकुशी

जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के गांव के युवक ने आज सुबह खुदकुशी कर ली. मामले को लेकर महुआ पुलिस उप अधीक्षक शंकर लाल मीणा ने बताया कि गांव के युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया था. तबीयत खराब होने पर परिजन उसे इलाज के लिए मंडावर राजकीय अस्पताल ले गए. जहां गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद दौसा रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें:अजमेरः नकली तेल बनाने के कारोबार का खुलासा, फैक्ट्री मालिक फरार

युवक को दौसा ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर मंडावर स्थित सरकारी मोर्चरी में पोर्टमार्टम कराया. उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

उप अधीक्षक ने बताया कि युवक के कपड़ों में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि 'मेरे खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया है, जिस कारण मैं गांव में मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहा'. इसके साथ ही मृतक ने हाथ-पैर पर भी खुदकुशी का कारण लिख रखा था. मृतक के खिलाफ उसके गांव की ही एक महिला ने दुष्कर्म सहित अश्लील फोटो खींचने का मुकदमा मंडावर थाने में दर्ज करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details