राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : CAA के विरोध में अल्पसंख्यक समुदाय में भड़की आग, NRC का भी किया विरोध

केंद्र सरकार की ओर से पारित CAA के विरोध में मुस्लिम समाज के लोग सड़को पर उतरे. कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने एकत्रित होकर रैली निकाली और अतिरिक्त जिला कलेक्टर लोकेश मीणा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Dec 20, 2019, 11:10 PM IST

एनसीआर सीएए को लेकर विरोध  दौसा लेटेस्ट न्यूज  dausa news  duasa latest news
एनसीआर सीएए को लेकर विरोध दौसा लेटेस्ट न्यूज dausa news duasa latest news

दौसा. केंद्र सरकार की ओर से हाल ही में पारित किए गए नागरिक संशोधन बिल को लेकर जहां देशभर में जगह-जगह बिल का विरोध किया जा रहा है. वहीं शुक्रवार को कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेतृत्व में भी मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने रैली निकालकर बिल का विरोध किया.

CAA के विरोध में अल्पसंख्यक समुदाय में भड़की आग

कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद रईस खान ने बताया कि सीएए एनसीआर गलत है. हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं. सरकार देश के बिगड़ते हुए हालातों पर ध्यान नहीं दे रही, बल्कि और हालात बिगाड़ने के लिए इस तरह के कानून पारित कर रही है. देश में महंगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी व महिला उत्पीड़न चरम पर है, लेकिन सरकार का ध्यान इस ओर नहीं है. इसलिए हमने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि इस कानून को वापस करवाया जाए व सरकार को देश की बढ़ती हुई समस्याओं पर ध्यान देने के लिए बाध्य किया जाए.

यह भी पढ़ें- चाकसू में नागरिकता संशोधन एक्ट और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन

जिसको लेकर शहर के बरकत स्टेशन से लेकर गांधी सर्किल तक रैली निकालकर गांधी जी की प्रतिमा को माला पहनाकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर लोकेश मीणा अतिरिक्त पुलिस, अधीक्षक अनिल चौहान, उप जिला कलेक्टर पुष्कर मित्तल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. इस दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिले के तकरीबन दर्जन थानों की पुलिस शहर में तैनात की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details