राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: बालाजी मंदिर में चोर गिरोह के चार सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

मेंहदीपुर बालाजी मंदिर में चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से मोबाइल और नकदी बरामद की गई है.

सीमा सिनसिनवार, थाना प्रभारी, बालाजी

By

Published : May 22, 2019, 4:03 PM IST

दौसा.धार्मिक नगरी मेहंदीपुर बालाजी में श्रद्धालुओं के साथ चोरी की घटनाओं को लेकर प्रशासन सख्त हो गया है. बालाजी मंदिर में मोबाइल चोरी और जेब काटने की वारतातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित की है. जिसने कार्रवाई के दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बालाजी मंदिर में चोर गिरोह के दो सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

दरअसल, मेंहदीपुर बालाजी मंदिर और उसके आसपास चोर गिरोह के सदस्य सक्रिय हैं. आए दिन यहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के साथ चोरी की घटनाएं सामने आती हैं. बालाजी थाना प्रभारी सीमा सिनसिनवार ने बताया कि बालाजी धाम मेहंदीपुर में आए दिन श्रद्धालुओं की भीड़ रहती है. जिसका फायदा उठाकर जेब तराश भीड़ में लोगों की जेब साफ कर जाते हैं. चोर मोबाइल एवं अन्य सोने के आभूषण छीनकर फरार हो जाते हैं. बालाजी मंदिर में चोर गैंग पर कार्रवाई करने के लिए थाना प्रभारी ने एक टीम गठित की है. जिसने मुखबिरों की सहायता से मंगलवार को आरती के दौरान श्रद्धालुओं की जेब ताराशी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

बालाजी थाना प्रभारी सीमा ने बताया कि मंदिर में जेब तराशी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से मोबाइल और नकदी बरामद की गई है. फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है और गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details