राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए पुलिस को हर दिन सख्ती करनी पड़ रही है. उसके बावजूद भी लोग समझ नहीं रहे हैं. ऐसे में दौसा की सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई की. जिसके चलते सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं लगाने को लेकर बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Apr 23, 2020, 12:36 AM IST

dausa news, hindi  news, rajasthan news, one person arrest
मास्क नहीं पहने पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

दौसा. कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते हुए लॉकडाउन को लेकर पुलिस दिनों दिन सख्त होती जा रही है. उसके बावजूद भी लोग समझ नहीं रहे हैं और बिना मास्क के घरों से बाहर निकल रहे हैं. ऐसे में दौसा की सदर थाना पुलिस ने बुधवार को सरकार के आदेशों की पालना की. जिसके चलते पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं लगाने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

मास्क नहीं पहने पर एक व्यक्ति गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण को लेकर वैसे तो जिला प्रशासन ने जिला मुख्यालय पर लॉकडाउन के साथ कर्फ्यू भी घोषित कर रखा है, लेकिन मुख्यालय के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लोग लॉकडाउन की पालना पूरी तरह से नहीं कर रहे हैं. जिसको लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है.

पढ़ेंःराज्यपाल ने VC के जरिए अजमेर दरगाह के सैयद और खादिमों से की बात, कहा- रमजान माह में घरों में ही करें इबादत

जिसके चलते सदर थाना पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति को सार्वजनिक स्थान पर मास्क लगाकर नहीं आने पर शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. सदर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि भांडारेज के विक्रम मीणा को सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क के देखा. जिसपर पुलिस ने उसे पहले तो समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस से उलझता हुआ नजर आया. जिसके चलते थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details