राजस्थान

rajasthan

RSS के स्वयंसेवकों ने पथ संचलन कर लोगों में भरा जोश

By

Published : Oct 20, 2019, 7:38 PM IST

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने जिला मुख्यालय पर जिले भर के छात्रों को एकत्रित कर रविवार को दौसा में पथ संचलन किया. साथ ही जिले के 13 इकाइयों के सैकड़ों छात्रों ने तकरीबन 2 घंटे तक अपना शारीरिक और बौद्धिक प्रदर्शन किया. वहीं प्रमुख मार्गों से होते हुए गुप्तेश्वर रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन में पथ संचलन का समापन किया गया.

dausa news, आरएसएस पथ संचलन, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दौसा

दौसा. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने रविवार को जिला मुख्यालय पर जिले भर के छात्रों को एकत्रित कर पथ संचलन किया. साथ ही इस संचलन के माध्यम से जिले के 13 इकाइयों के सैकड़ों छात्रों ने एकत्रित होकर तकरीबन 2 घंटे तक शक्ति प्रदर्शन भी किया.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ओर से पथ संचालन का ओयाजन किया गया

बता दें कि शहर के बजरंग मैदान में छात्रों की ओर से करीब 2 घंटे तक अपना शारीरिक और बौद्धिक प्रदर्शन किया गया. वहीं उसके बाद शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए हाथ में दंड और बैंड वादन करते हुए जिला मुख्यालय के सभी प्रमुख मार्गों से शक्ति प्रदर्शन करते हुए पथ संचलन किया.

पढ़ेंः पाबंदी के बावजूद प्रदेश में धड़ल्ले से हो रही अवैध शराब की बिक्री : पूजा छाबड़ा

कार्यक्रम को लेकर आरएसएस के प्रचार प्रमुख परमानंद शर्मा ने बताया कि यह स्वयंसेवकों का शक्ति प्रदर्शन है. सोए हुए लोगों को जगाना और लोगों में जोश भरने के उद्देश्य से कार्यक्रम आयोजित किया गया है. साथ ही कहा कि इसमें जिले की 13 इकाइयों के छात्रों ने भाग लिया है. जिसमें कक्षा 5 से लेकर स्नातकोत्तर तक के छात्र शामिल रहे.

जिले के सभी प्रमुख मार्गों से होते हुए गुप्तेश्वर रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन में पथ संचलन का समापन किया गया. संचालन के दौरान भाजपा सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों और महिलाओं ने पथ संचलन पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत और उनका हौसला अफजाई भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details