राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा: कार और बाइक की भिड़ंत, 1 की मौत 3 लोग घायल

दौसा में कार और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत और तीन लोग घायल हुए हैं. यह हादसा महुआ उपखंड के सलेमपुर थाना एरिया के हिंडौन रोड पर हुआ है.

By

Published : Jun 2, 2021, 5:09 PM IST

car bike collision  car bike collision in dausa  dausa news  road accident  दौसा न्यूज  कार और बाइक की टक्कर  हादसे की खबर
कार और बाइक की भिड़ंत

दौसा.कार और बाइक की टक्कर में एक की मौत और तीन लोग घायल हुए हैं. महुआ उपखंड के सलेमपुर थाना क्षेत्र में हिंडौन रोड पर एक कार और बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग अन्य घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही सलेमपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को महुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. घायलों को महुआ अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज करवाया. महुवा उपखंड के हिण्डौन रोड पर खेड़ला में शहीद स्मारक के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार एक लोग की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हो गए.

यह भी पढ़ें:धौलपुर: NH-123 पर 2 बाइक की भिड़ंत, एक युवक की मौत, 2 घायलों की हालत नाजुक

सलेमपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया, बाइक सवार हिण्डौन की तरफ से आ रहे थे और कार महुआ की तरफ से आ रही थी. कार अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मारकर शहीद स्मारक की दीवार से टकराकर रुक गई, जिससे बाइक सवार टोडाभीम निवासी पुरण पुत्र कंचन जाटव धर्मवीर और पूरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खेड़ला भर्ती कराया गया.

जहां इलाज के दौरान पुरण की मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल होने पर धर्मवीर को जयपुर रेफर कर दिया. वहीं कार सवार सचिन और नलराज निवासी रूंध का पूरा सुरोठ का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details