राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बिजली विभाग के कर्चमारियों का गहलोत सरकार को अल्टीमेटम...मंत्री अशोक चांदना पर करें कार्रवाई नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन

बूंदी में मंत्री अशोक चांदना और विद्युत विभाग के अभियंता के बीच हुआ विवाद अब मंत्री गले की फांस बनता जा रहा है. मामले को लेकर प्रदेशभर के बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है.

By

Published : Mar 7, 2019, 2:08 PM IST

बिजली विभाग के कर्चमारियों का गहलोत सरकार को अल्टीमेटम

दौसा. बूंदी में मंत्री अशोक चांदना और विद्युत विभाग के अभियंता के बीच हुआ विवाद अब मंत्री गले की फांस बनता जा रहा है. मामले को लेकर प्रदेशभर के बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है.

बिजली विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि मंत्री अशोक चांदना का ये व्यवहार अन्याय पूर्ण, कानून विरुद्ध और दमनकारी नीति जैसा है. शुक्रवार को दौसा में भी मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ इकट्ठा होकर जमकर नारेबाजी की और मंत्री अशोक चांदना का पुतला फूंका.

बिजली विभाग के कर्चमारियों का गहलोत सरकार को अल्टीमेटम

बिजली कर्मचारियों का कहना है कि मंत्री अशोक चांदना ने विद्युत विभाग के कर्मचारी के साथ मारपीट और अभद्रता की है जो अशोभनीय और अन्याय पूर्ण है. ऐसे में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने सरकार से मांग की है कि ऐसे अव्यव्हार कुशल मंत्री अशोक चांदना को मंत्री पद से हटाया जाए.

वहीं, दौसा जिले के बिजली कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो आंदोलन को तेज किया जाएगा. ऐसे में बिजली कर्मचारियों के गुस्से को देखते हुए मंत्री अशोक चांदना की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. उधर, जिलेभर में मंत्री अशोक चांदना के विरोध में उनकी शव यात्रा तो कहीं पुतला दहन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details