राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग से नाराज होकर बेटी की हत्या करने का आरोपी पिता गिरफ्तार

कुछ दिन पहले दौसा में प्रेम संबंधों से नाराज होकर घर वालों ने एक बेटी को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. दौसा कोतवाली थाना प्रभारी सुगन सिंह ने इस बात की जानकारी दी है.

By

Published : Mar 5, 2021, 11:05 AM IST

8 people arrested in dausa murder case
दौसा हत्याकांड में गिरफ्तार

दौसा. प्रेम प्रसंग से नाराज होकर बेटी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी मृतका के पिता सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. दौसा कोतवाली थाना प्रभारी सुगन सिंह ने बताया कि लिव इन रिलेशन में रह रही लड़की का अपहरण कर उसकी गला घोंट कर हत्या करने के मामले में मृतका के पिता सहित सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी के कुछ दिनों बाद ही लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी और कोर्ट से प्रोटेक्शन लेकर लिव इन रिलेशन में अपने प्रेमी के घर रह रही थी. लेकिन 1 मार्च को लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी के घर पर हमला बोलकर तोड़फोड़ करते हुए उसका अपहरण कर लिया. जिसको दौसा पुलिस ढूंढती रही, लेकिन 4 मार्च अलसुबह लड़की की हत्या की सूचना मिली.

पढ़ें :दौसा : प्रेम संबंधों से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने लड़की के घर पर पहुंच कर उसका शव बरामद किया. इस मामले में मृतका के पिता शंकर सैनी ने उसकी हत्या करना कबूल किया है. वहीं, सात अन्य लोगों को अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details