राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करीब 50 लाख की लूट का खुलासा

दौसा कोतवाली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बुधवार रात हुई हथियार की नोक पर करीब 50 लाख की लूट को सुलझाने में कामयाबी हासिल की हैं. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया हैं.

By

Published : Jul 18, 2019, 7:32 PM IST

दौसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करीब 50 लाख की लूट का खुलासा

दौसा. जिला मुख्यालय पर बुधवार देर रात हथियार की नोक पर करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक ट्रक को घेरकर ट्रक चालक और खलासी के साथ में मारपीट की थी. जिसके बाद बदमाश ट्रक लेकर फरार हो गए. जिसमें तकरीबन 25 लाख रुपए कीमत का सरसों का तेल भरा हुआ था. पीड़ित ट्रक चालक महेंद्र यादव ने बताया कि वह देर रात सरसों के तेल से भरा ट्रक लेकर जा रहा था.

इस दौरान सैंथल मोड़ के सर्विस रोड पर ट्रक ले जाते समय अचानक पीछे से एक जिप्सी में सवार तकरीबन आधा दर्जन बदमाशों ने उसे घेर लिया. जिसके बाद ये बदमाश ट्रक ड्राइवर और खलासी दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद दोनों को बंधक बनाकर जिप्सी में रखा और ट्रक लेकर फरार हो गए. उसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर और खलासी को भी आगे ले जाकर जिप्सी से धक्के देकर बाहर धकेल दिया. बदमाशों के चंगुल से छूटते ही ड्राइवर खलासी सीधे पुलिस की शरण में पहुंचे. जहां पुलिस ने अलवर पुलिस को सूचना देते हुए मालाखेड़ा से ट्रक और उसमें भरा सरसों का तेल सहित एक आरोपी को हिरासत में ले लिया.

दौसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करीब 50 लाख की लूट का खुलासा

मामले को लेकर दौसा कोतवाल गणपतराम ने बताया कि बुधवार रात को पुलिया के नीचे सरसों के तेल से भरे ट्रक को कुछ बदमाश लूट कर ले गये. ट्रक और तेल की कीमत 50 लाख बताया जा रहा हैं. जिस पर कार्यवाही करते हुए अलवर के लिए टीम रवाना की गई. फिलहाल अलवर के मालाखेड़ा थाने की सहायता से ट्रक को बरामद कर लिया गया और साथ में एक आरोपी को भी हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ जारी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाकी लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details