राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर पीट-पीटकर की हत्या

दौसा के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र मे एक कार के अंदर 6 युवकों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder Case in Dausa) कर दी. हत्या के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे. इस दौरान रामगढ़ पचवारा पुलिस ने दबोचा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 26, 2022, 9:44 AM IST

Murder Case in Dausa
Murder Case in Dausa

दौसा. जिले के रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कार के अंदर हत्या (Murder Case in Dausa) कर शव ठिकाने लगाने जा रहे 6 आरोपियों को पकड़ा है. साथ ही डेड बॉडी भी कार से जब्त की है. यह घटना बामनवास थाना इलाके का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रामगढ़ पचवारा एसएचओ अजय कुमार मीणा ने बताया कि बामनवास इलाके में रहने वाले युवक वेद प्रकाश मीणा का उसके ही मौसेरे भाई ने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया. इसके बाद कार में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की वारदात के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए दौसा क्षेत्र में आए. आरोपी रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के राहुवास के समीप कार में शव लेकर जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर कार को रुकवाया.

दौसा में युवक की हत्या

पढ़ें- अजमेर में श्रद्धा मर्डर जैसी क्रूरता : 7 बार चाकू से वार में नहीं टूटी जेनिफर की सांसें तो बड़े चाकू से रेत दिया गला

अजय कुमार मीणा ने बताया कि कार की तलाशी ली तो उसके अंदर डेड बॉडी मिली और मृतक के चेहरे व शरीर के अन्य अंगों पर चोट के निशान थे. इसके आधार पर पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और कार सवार 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद आरोपियों से पूछताछ की गई तो सामने आया कि मलारना डूंगर का रहने वाला एक आरोपी की बहन से युवक ने अपशब्द कहे थे, इसी कारण आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

फिलहाल, पुलिस हत्याकांड के वास्तविक कारणों की जांच में जुटी हुई है. वहीं पूरा घटनाक्रम सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र का होने के कारण दौसा जिले की रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने बामनवास थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद बामनवास थाना पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और शव को लेकर बामनवास के लिए रवाना हो गए. आज शव का पोस्टमार्टम होगा और अग्रिम कार्रवाई बामनवास थाना पुलिस करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details