राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा में युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

जिले के महुआ उपखंड मुख्यालय पर एक युवक की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है. महुआ के मामू कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की चाकुओं से गोद-गोदकर और पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है.

By

Published : Sep 12, 2019, 10:45 AM IST

दौसा न्यूज, dausa news, murder in dousa, युवक की दर्दनाक हत्या

दौसा.महुआ उपखंड मुख्यालय पर एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई. महुआ की मामू कॉलोनी में रहने वाले एक युवक सलाउद्दीन उर्फ शैलू की बुधवार देर रात अज्ञात लोगों ने चाकू से गोदकर और पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही कॉलोनी में सनसनी फैल गई.

दौसा में एक युवक की हत्या

सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर पुलिस अधीक्षक शंकर लाल थाना प्रभारी करण सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. साथ ही शव को कब्जे में लेकर अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. घटनास्थल को सीज कर दिया गया है. मामले को लेकर पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उप अधीक्षक शंकर लाल मीणा ने बताया कि मृतक सलूउद्दीन उर्फ शैलू फल और सब्जी का ठेला लगाता था.

पढ़ें- अलवरः रामगढ़ सड़क हादसा मामले में पीड़ित युवक ने कराया मुकदमा दर्ज

मृतक कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था. उसको लेकर उसकी पत्नी और परिजनों से पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल को लॉक कर दिया गया है. एफएसएल टीम बुलवाकर साक्ष्य जुटाए जाएंगे. शव का पोस्टमार्टम करवा कर रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें- अलवर: महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम, मामला दर्ज

महुआ में देर रात हुई हत्या को लेकर पुलिस महुआ मंडावर और सलेमपुर थाने की पुलिस आस-पास के कई गांव में आरोपियों की तलाश को लेकर दबिश दे रही है. मामले को लेकर कॉलोनी के लोगों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त हो गया है. जिससे सैकड़ों की तादाद में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोग थाने पर एकत्रित हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details