राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : खेत पर किसान की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दौसा में शनिवार को एक किसान की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. जिसको लेकर मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. उनका कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

By

Published : Feb 8, 2020, 4:56 PM IST

दौसा किसान की मौत, दौसा ताजा हिंदी खबर, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, dausa latest news
खेत पर किसान की मौत

दौसा.जिले के सुमेलकला गांव में एक किसान की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के दो पक्षों में लम्बे समय से विवाद चल रहा था.

खेत पर किसान की मौत

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि किसान माधोसिंह गुर्जर अपने खेत में गोवंश को भगाने के लिए गया था. इस दौरान दूसरे पक्ष ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें किसान की खेत के समीप मौत हो गई. मृतक का शव लेकर परिजन बांदीकुई राजकीय चिकित्सालय पहुंचे, जहां डांक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा : नुक्कड़ नाटक के जरिए टीकाकरण अभियान का प्रचार-प्रसार

मृतक के पुत्र कैलाश बिधूड़ी का कहना है कि उनके पड़ोसियों के साथ उनका लंबे समय से किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके चलते पड़ोसियों ने उनके पिता माधोसिंह बिधूड़ी की लाठी और सरियों से वार करके हत्या कर दी है. हमारी मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

पुलिस उप अधीक्षक संजय सिंह के मुताबिक परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. जिसको लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details