राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मृतक हेड कांस्टेबल का राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

जयपुर में मंगलवार देर रात एक ट्रेलर ने स्कॉर्पियों को टक्कर मार दी. जिसमें राजगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल की मौत हो गई. वहीं हेड कांस्टेबल का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव झुंझुनू जिले के बिसाऊ कस्बे के भांभू गांव में होगा.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:09 PM IST

हेड कांस्टेबल का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, cremated with state honors
हेड कांस्टेबल का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

चूरू.पुलिस के लिए मंगलवार का दिन बुरी खबर लेकर आया. जहां गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने जयपुर गए राजगढ़ थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं हेड कांस्टेबल का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव झुंझुनू जिले के बिसाऊ कस्बे के भांभू गांव में होगा.

हेड कांस्टेबल का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

हेड कांस्टेबल की मौत की खबर लगते ही उनके घर में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं हादसे के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने आरोपी ट्रोले चालक को गिरफ्तार करने के लिए नाकेबंदी भी करवा दी है. हादसे में अन्य तीन पुलिसकर्मियों की हालत सामान्य बताई जा रही है.

पढ़ेंःसड़क दुर्घटना में राजगढ़ थाने के हेडकांस्टेबल की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

चूरू एसपी परिस देशमुख से मिली जानकारी के अनुसार 5 अक्टूबर को राजगढ़ पुलिस थाने में दर्ज हुए गैंगरेप के एक मामले में हेड कांस्टेबल शीशराम अपने तीन अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जयपुर आरोपी को गिरफ्तार करने गए थे. तभी हरमाड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस कर्मियों की कार को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी. जिसमें हेड कांस्टेबल शीशराम की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details