राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: सालासर पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब से भरा ट्रक, चालक गिरफ्तार

चूरू के सुजानगढ़ में सालासर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब के 1130 कार्टून जब्त किया है. पुलिस ने शराब ले जा रहे ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया.

By

Published : Jan 16, 2020, 9:08 PM IST

Salasar police caught illegal liquor, सालासर पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब
सालासर पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब से भरा ट्रक

सुजानगढ़ (चूरू). सालासर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध शराब ले जा रहे ट्रक को पकड़ा है. साथ ही शराब ले जा रहे ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने अंग्रेजी शराब के 1130 कार्टून जब्त किया है.

सालासर पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब से भरा ट्रक

सालासर थानाधिकारी डॉ. महेन्द्र कुमार सैन ने बताया कि बीकानेर रेंज के महानिरीक्षक जोस मोहन और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के आदेशानुसार पंचायत चुनावों के दौरान मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को देर रात नाकाबंदी के दौरान फतेहपुर की तरफ से आ रहे ट्रक को भांगीवाद तिराहे पास रोक कर देखा तो उसमें अंग्रेजी शराब मिली.

ट्रक से पुुलिस ने कुल 1130 कार्टून अंग्रेजी शराब के जब्त किये हैं, जो पंजाब निर्मित है. थानाधिकारी ने बताया कि इन शराब की बाजार कीमत करीब 25 लाख रूपए है. थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हरियाणा निवासी ट्रक चालक अकरम पुत्र इसरायल, उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- चूरूः अवैध शराब की फैक्ट्री पर आबकारी पुलिस का छापा, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच बीदासर थानाधिकारी महेन्द्र कुमार को सौंप दी है. सालासर पुलिस ने बुधवार को ही आबकारी पुलिस के साथ मिलकर गांव राजियासर मीठा में अवैध शराब बनाने की फैक्टरी पकड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details