राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फोन टैपिंग मामले में राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना, कहा- सत्ताधारी दल के विधायक ही कर रहे टैपिंग की बात

राजस्थान में फोन टैपिंग को लेकर बीजेपी नेता लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में उप नेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़ ने सीएम गहलोत पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल के विधायक भी फोन टैपिंग की बात कर रहे हैं. ये सरकार फोन टैपिंग के मामले में पहले से संदेह के घेरे में है.

By

Published : Jun 27, 2021, 2:08 PM IST

phone tapping of MLAs, phone tapping case in Rajasthan
फोन टैपिंग मामले में राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना

चूरू. प्रदेश की सियासत में एक बार फिर फोन टैपिंग का जिन्न बाहर निकल आया है, तो विपक्ष सत्तारूढ़ दल के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर इस फोन टैपिंग के मामले में हमलावर है. इस पूरे मसले पर विपक्ष बयानबाजी कर सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. राजस्थान विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़ ने फोन टैपिंग मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

फोन टैपिंग मामले में राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना

राठौड़ ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के खुद के विधायक यह कह रहे हैं कि उनके टेलीफोन टैप हो रहे हैं. साथ कहा कि सरकार को पूरे मामले की जांच करवाकर निष्पक्षता से अपनी बात कहनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह सरकार फोन टैपिंग के मामले में पहले से संदेह के घेरे में थी. जब पिछली बार सरकार की कुर्सी डगमगाई थी.

पढ़ें-जयपुर से लौटने के बाद फिर सक्रिय हुए हेमाराम चौधरी...

राठौड़ ने कहा कि उस वक्त मुख्यमंत्री के निवास स्थान पर उनके खुद के ओएसडी फोन की टैप जारी करें. मंत्री और विधायकों के बीच की वार्तालाप जारी करें. जिससे यह सिद्ध होता है कि कहीं न कहीं किसी स्तर पर फोन टैप होते थे. राठौड़ ने कहा कि जब शक की सुई घूमनी चालू होती है, तो आखिर सत्तारूढ़ दल के मुखिया की तरफ अपने आप वह सुई घूम जाती है, क्योंकि उन्हीं के खुद के विधायक यह कह रहे हैं कि फोन टैप हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details