राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 3, 2020, 7:00 PM IST

Updated : May 25, 2020, 4:55 PM IST

ETV Bharat / state

चूरूः CM गहलोत के जन्मदिन पर मंडेलिया फाउंडेशन ने वितरित किए रोजा इफ्तारी के लिए ड्राई फ्रूट्स व फलों के 15 हजार किट

रविवार को लॉकडाउन के चलते सीएम अशोक गहलोत का जन्मदिन सादगीपूर्ण तरीके से मनाया जा रहा है. सीएम के जन्मदिवस के मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सुबह से ही दान धर्म के कार्य में लगे हुए हैं. वहीं, मंडेलिया फाउंडेशन ने भी इस दौरान रोजा इफ्तारी के लिए ड्राई फ्रूट्स और फलों के 15 हजार की किट वितरित की हैं.

चूरू न्यूज, अशेक गहलोत का जन्मदिन, मंडेलिया फाउंडेशन, churu news, mandelia foundation, ashok gehlot birthday
सादगी से मना CM का जन्मदिन

चूरू.रविवार को लॉकडाउन के चलते सीएम अशोक गहलोत का जन्मदिन सादगीपूर्ण तरीके से मनाया जा रहा है. सीएम के जन्मदिवस के मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ता सुबह से ही दान धर्म के कार्य में लगे हुए हैं. इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में फल बांटे और महापुरुषों और स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया. साथ ही गौशाला पहुंच बीमार और असहाय गायों को गुड़ खिलाया.

इसी कड़ी में मंडेलिया फाउंडेशन ने भी रोजा इफ्तारी के लिए ड्राई फ्रूट्स और फलों के 15 हजार की किट वितरित की हैं. जिला कलेक्ट्रेट पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में 15 हजार इफ्तारी किटों से भरी इन गाड़ियों को कलेक्टर संदेश नायक, एसपी तेजस्वनी गौतम, सभापति और उपसभापति ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

पढ़ेंःआज कोटा से बिहार जाएंगे छात्र, सुबह 11 और रात 9 बजे रवाना होगी ट्रेन

वहीं, इस दौरान जिला कलेक्टर, एसपी चूरू सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में लगी महात्मा गांधी और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

Last Updated : May 25, 2020, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details