राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: पंखे से झूलता मिला डेयरी संचालक का शव

चूरू जिला मुख्यालय में डेयरी संचालक का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. मृतक विक्रम सिंह डेयरी का संचालन करता था. शादीशुदा था और एक बच्चे का पिता भी था.

body found hanging, body found hanging from fan, rajasthan crime news, युवक ने आत्यहत्या की, डेयरी संचालक की मौत, फंदे से झूलता शव, आत्यहत्या के मामले
पंखे से झूलता मिला डेयरी संचालक का शव

By

Published : Nov 22, 2020, 6:04 PM IST

चूरू.जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या एक में युवक का फंदे से झूलता हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 36 साल का मृतक विक्रम सिंह डेयरी का संचालन करता था. शादी शुदा था और एक बच्चे का पिता भी था. मृतक युवक के पिता चूरू पुलिस के रिटायर्ड कर्मचारी रह चुके हैं.

पंखे से झूलता मिला डेयरी संचालक का शव
पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने जब सुबह युवक का कमरा खटखटाया तो युवक ने गेट नहीं खोला. जब गेट तोड़ गया तो परिजनों के होश उड़ गए. युवक कमरे में लगे पंखे पर फंदे से झूल रहा था. मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सुपर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें:राजस्थान पंचायतीराज चुनाव 2020: प्रथम चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा, 23 नवंबर को होगी वोटिंग

ये भी पढ़ें:पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रामावतार जाखड़ बने भारतीय वॉलीबॉल संघ के CEO

युवक ने आत्महत्या क्यों की इसके बारे में अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. परिजनों से भी मामले को लेकर पूछचाछ की जारी है. मृतक क्या किसी मानसिक अवसाद में था या फिर परिवारिक कलह का शिकार हुआ. पुलिस मामले के हर एक पहलू पर जांच कर रही है और पता लगाने का प्रयास कर रही है कि युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details