राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: कृषि मंडी व्यापारी के साथ लूट के मामले में सभी पांच आरोपी गिरफ्तार, शहरवासियों ने थानाधिकारी को दी बधाई

सरदारशहर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने कार्यवाई करते हुए व्यापारी के साथ लूट के मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी खुशी में शहरवासियों ने थाने पहुंचकर थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा को बधाई देकर खुशी जाहिर की.

चुरू की खबर, citizens congratulated officer
थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा को मिठाई खिलाकर बधाई देते लोग

By

Published : Jan 1, 2020, 10:37 PM IST

सरदारशहर (चूरू).सरदारशहर पुलिस ने कृषि मंडी व्यापारी के साथ लूट के मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी खुशी में शहरवासियों ने बुधवार को बड़ी संख्या में थाने पहुंचकर, 'सरदारशहर थाना जिंदाबाद', 'पुलिस प्रशासन जिंदाबाद', और 'थानाधिकारी महेंदरदत्त शर्मा जिंदाबाद' के नारे लगाए. साथ ही साथ थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा को मिठाई खिलाकर और माला पहनाकर खुशी मनाई.

कृषि मंडी व्यापारी के साथ लूट के मामले में सभी पांच आरोपियों को गिया गया गिरफ्तार

शहर के लोगों ने कहा कि पिछले लंबे समय से शहर में थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा सराहनीय काम करते आ रहे हैं. शर्मा एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई कर अपराधियों को पकड़कर, मिसाल पेश कर रहे हैं. जिससे सरदारशहर में दिनोंदिन अपराध का ग्राफ कम होता जा रहा है. इस दौरान शहर के लोगों ने थाने के अन्य सदस्यों को भी मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

पढ़ें:चूरूः व्यापारी के साथ लूटपाट करने वाले दो नाबालिग सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने कहा कि आगे भी इसी प्रकार से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती रहेगी और आमजन का सहयोग मिले, तो निश्चित रूप से अपराध में कमी आएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस का काम ही है अपराध को समाप्त करना. बता दें कि इससे पहले भी थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा, पिछले दिनों सरदारशहर में हुए 2 बड़े अपराध के चलते सुर्खियों में रहे थे. जिसमें पहला मामला भाजपा नेता भीम सारण हत्याकांड और सुनील सैनी हत्याकांड था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details