राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में कोरोना का कहर, चार पुलिसकर्मी और दो चोर मिले पॉजिटिव

चित्तौड़गढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. सोमवार को भी यहां शहर कोतवाली के कोतवाल सहित चार पुलिसकर्मियों और दो वाहन चोरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

By

Published : Oct 12, 2020, 3:54 PM IST

chittaurgarh news, rajasthan news
चित्तौड़गढ़ में चार पुलिसकर्मी और दो चोर मिले कोरोना पॉजिटिव

चित्तौड़गढ़. जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. सोमवार कोभीशहर कोतवाली के कोतवाल सहित चार पुलिसकर्मी और वाहन चोरी के आरोप में पकड़े गए दो चोर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी मिलने के बाद से पुलिसकर्मियों और उनके संपर्क में आए लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा निरंतर बढ़ने से जिला प्रशासन की भी चिंता बढ़ने लगी हैं. कोरोना वायरस ने शहर कोतवाली थाने के पुलिसकर्मियों और बंदियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के निकट स्थित कोरोना लैब से जारी सूची में कुल 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़ेंःचित्तौड़गढ़ः कपासन में शिक्षक घर-घर जाकर जगा रहे शिक्षा की अलख...

बता दें कि, सोमवार सुबह जैसे ही पुलिसकर्मियों और वाहन चोरों के कोरोना संक्रमित मिलने की जानकारी मिली तो शहर कोतवाली और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. उसके बाद नगर परिषद से पूरे कोतवाली थाने को सैनिटाइज कराया जा रहा है. साथ ही चिकित्सा विभाग की टीम भी कोतवाली थाने पहुंची. यहां उसने तैनात सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए हैं. इसके अलावा प्रशासन कोतवाली थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करने में लगा हुआ है. जल्द ही उनके भी सैंपल लेकर कोरोना की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details