राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में पुलिस रिमांड से फरार हुआ डोडा चूरा तस्कर

चित्तौड़गढ़ की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस की ओर से पिछले दिनों पकड़ा गया करीब 22 लाख रुपये के डोडा चूरा तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी जावदा थाना पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया है. गिरफ्तार आरोपी के भागने की सूचना मिलते ही जावदा थाना पुलिस में हड़कंप मच गया है. फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है.

By

Published : Aug 13, 2020, 10:38 PM IST

चित्तौड़गढ़ न्यूज़, escaped from police remand
चित्तौड़गढ़ में पुलिस रिमांड से फरार हुआ आरोपी

चित्तौड़गढ़.जिले की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस की ओर से पिछले दिनों पकड़ा गया करीब 22 लाख रुपये के डोडा चूरा तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी जावदा थाना पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया है. इस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एक तरफ जहां जावदा थाना पुलिस जंगल में तलाश कर रही है, वहीं पूरे चित्तौड़गढ़ जिले में नाकाबंदी कर दी गई है. साथ ही पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश और जिला पुलिस को भी सूचना देकर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

पढ़ें:पत्नी ने बहनों और एक युवक के साथ मिलकर पति को बेरहमी से मारा, शव के कर दिए टुकड़े

बताया जा रहा है कि जिले की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस ने 6 जुलाई को नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप से 23 प्लास्टिक के कट्टों में भरा 4 क्विंटल 58 किलो 800 ग्राम डोडा चूरा बरामद किया था. मामले में एस्कॉर्ट कर रही एक बाइक और कार को भी जब्त किया गया था. इस मामले में पुलिस ने थाना क्षेत्र के जावदा थाना क्षेत्र के खेड़ाबिरान निवासी नेमीचंद (पुत्र- मधुलाल गुर्जर, अजमेर जिले के बारीमाल थाना अंतर्गत देवरिया निवासी विक्रमसिंह पुत्र नारायण सिंह), कोटा जिले के अनंतपुरा थाना अंतर्गत अमरपुरा निवासी जसराज (पुत्र-सुवा गुर्जर), जावदा थाना अंतर्गत धारकुंडी निवासी राजू (पुत्र-कजोड़ गुर्जर) और अजमेर के सरवाड़ थाना अंतर्गत बड़ा मोहल्ला निवासी इमरान (पुत्र-मोहम्मद अजीज) को गिरफ्तार किया था.

इसके बाद उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच जावदा थानाधिकारी राजेश गुर्जर को सौंपी थी. गिरफ्तार पांचों आरोपी जावदा थाना पुलिस की कस्टडी में थे. सभी को पुलिस रिमांड पर लिया गया था और जावदा थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी. लेकिन, इस दौरान जानकारी मिली है कि गुरुवार को इनमें से एक आरोपी राजू (पुत्र-कजोड़ गुर्जर) पुलिस को गच्चा देकर थाना परिसर से भाग गया. बताया जा रहा है कि सुबह के समय शौच के बहाने आरोपी फरार हुआ है.

पढ़ें:अलवरः शराब के नशे में कमरे में बंद युवक की सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत

वहीं, गिरफ्तार आरोपी के भागने की सूचना मिलते ही जावदा थाना पुलिस में हड़कंप मच गया और आरोपी की तलाश शुरू की गई. इस दौरान अधिकारियों को भी सूचित किया गया. तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी के फरार होने के मामले में पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करवा दी है. साथ ही मध्यप्रदेश की सीमा के निकट है. ऐसे में मध्यप्रदेश की नीमच थाना पुलिस को भी सूचना दी गई है. जावदा पुलिस के साथ ही रावतभाटा वृत क्षेत्र का जाब्ता भी आरोपी की तलाश में जुटा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details