राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ के कपासन में भैंस चराने गए बालक की नाड़ी में डूबने से मौत

चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में भैंस चराने गए एक बच्चे की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई. अपने स्तर पर ग्रामीणों ने पानी में बालक को देर रात ढुंढने का प्रयास किया. परन्तु सफलता हाथ नहीं लगी. इस घटना की सूचना कपासन पुलिस को दी गई.

By

Published : Aug 3, 2019, 8:19 PM IST

chittaurgarh kapasan news, चित्तौड़गढ़ कपासन की न्यूज

कपासन (चित्तौड़गढ़). भैंस चराने गए कक्षा 5 के बालक की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई. गोताखोरों के 2 घंटे के अथक प्रयास से बालक का शव नाड़ी से बाहर निकाला गया. बताया गया कि शुक्रवार को सांय 4 बजे मुकेश जाट पिता नाथु जाट भैंसो को पानी पिलाने के लिये आईटी सेन्टर के पास स्थित नाडी में पानी पिलाने के लिए गया. जहां वो पानी में डुब गया.

यह भी पढ़ें - प्रतापगढ़ में जंजीर से बांधकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

सूचना पर सरपंच सीमा जाट सहीत कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अपने स्तर पर ग्रामीणों ने पानी में बालक को देर रात ढुंढने का प्रयास किया. परन्तु सफलता हाथ नहीं लगी. इस घटना की सूचना कपासन पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस अधिकारी पर्वत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे.

बालक की नाड़ी में डूबने से मौत

चित्तौडगढ़ सिविल डिफेन्स के गोताखोरों को इसकी सूचना दी गई. रात हो जाने से शुक्रवार को रेस्क्यू बंद कर दिया गया. शनिवार सुबह 7 बजे गोताखोरों का आठ सदस्यीय दल सुरपुर मौके पर पहुंचा और मुकेश को ढुंढने का प्रयास किया. करीब दो घंटे के बाद बालक का शव झाडियों के पास पानी में मिला जिसे बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details