राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा नेत्री को जान से मारने की धमकी...

अजमेर में रहने वाली भाजपा नेत्री टीना मोयल को फोन पर धमकी देकर मारने का मामला सामने आया है. जिस पर उन्होंने नगर थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

By

Published : May 2, 2019, 12:47 PM IST

भाजपा नेत्री को जान से मारने की धमकी

अजमेर.जिले के फायसागर रोड रावत नगर में रहने वाली भाजपा नेत्री टीना मोयल ने नगर थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले को लेकर टीना मोयल ने बताया कि 1 मई को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनको फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी.

भाजपा नेत्री को जान से मारने की धमकी

बता दें कि टीना मोयल के साथ भाजपा के सभी कार्यकर्ता गुरुवार को थाने पहुंचे और गंज थाना अधिकारी को मामले में गहनता से जांच करने का आग्रह किया. मोयल ने आगे बताया कि उन्हें फोन पर धमकी देते हुए युवक ने कहा कि मैं थोड़ी देर में अजमेर पहुंच रहा हूं, आपकी आजकल ज्यादा जुबान चल रही है. मैं आधे घंटे में पहुंच रहा हूं. मोयल ने सारी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और रिकॉर्डिंग गंज थाने में दे दी. मोयल ने कहा कि वो घबराई हुई हैं, उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर इस तरह का फोन उन्हें किसी व्यक्ति द्वारा क्यों किया गया है.

इस बाबत गंज थाना एएसआई प्रीति रत्न ने बताया कि धमकी को लेकर मोयल द्वारा अज्ञात व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है. उन्होंने आगे बताया कि जिस फोन नंबर से मोयल के पास में फोन आया था, उसकी लोकेशन अलवर बॉर्डर की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चांच शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details