राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मुझे कोई बड़ी चुनौती नजर नहीं आ रही: स्वामी सुमेधानंद सरस्वती

सीकर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ कई आला अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Apr 18, 2019, 12:10 PM IST

स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि मुझे कोई बड़ी चुनौती नजर नहीं आ रही

सीकर. स्वामी सुमेधानंद सरस्वती नामांकन के बाद मीडिया से रूबरू हुए. जिसमें भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि मुझे 5 साल की मेहनत में मेरे क्षेत्र की जनता का प्यार और स्नेह मिला है. मेरे सामने चुनाव जीतने के लिए कोई बड़ी चुनौती नजर नहीं आ रही है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का कार्य और क्षेत्र में मैने जनता की जो सेवा की है,इसलिए मुझे कोई चुनौती नजर नहीं आ रही है. मेरी पहली प्राथमिकता है कि ब्रोडगेज का काम पूरा होते ही लंबी दूरी की रेलगाड़ियों से सीकर को जोड़गा. साथ ही यमुना के पानी को लाकर पेयजल की समस्या को भी दूर करूंगा.

स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि मुझे कोई बड़ी चुनौती नजर नहीं आ रही
इस दौरान उनके साथ सीकर जिला प्रमुख अपर्णा रोलन, नीमकाथाना पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, सीकर के पूर्व विधायक रतन जलधारी, जिला अध्यक्ष विष्णु चेतानी, सीकर के प्रभारी पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी मौजूद रहें.वहीं सीकर के प्रभारी पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि जिस प्रकार 5 साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने काम किया है और यहां के सांसद सुमेधानंद सरस्वती दोनों ने जो विकास किया है .उसे देख कर उसे जनता इन्हें वोट करेगी. आमजन मजबूत और स्वाभिमानी भारत चाहता है इसलिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूर बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details