राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिला दिवस पर कोटा में 6 हजार से अधिक महिलाओं ने की रोड़वेज में फ्री यात्रा....लगाई 20 अतिरिक्त बसें

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रोडवेज बसों में महिलाओं को फ्री यात्रा को लेकर कोटा में महिलाओं में खासा उत्साह रहा. महिलाओं की भीड़ को देखते हुए 20 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई.

By

Published : Mar 8, 2019, 6:35 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

कोटा. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रोडवेज बसों में महिलाओं को फ्री यात्रा को लेकर कोटा में महिलाओं में खासा उत्साह रहा. महिलाओं की भीड़ को देखते हुए 20 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई.

राज्य सरकार की ओर से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नि:शुल्क यात्रा को लेकर कोटा से जयपुर, अजमेर, उदयपुर, भीलवाड़ा, इटावा सांगोद, सुल्तानपुर, बारां व झालावाड़ के रूटों पर अच्छा यात्री भार देखने को मिला जिनमें अधिकांश महिला यात्री थी.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

महिलाओं ने कहा कि सरकार की अच्छी स्कीम है. इसका फायदा उठा कर हम नि:शुल्क यात्रा कर रहे हैं. बसों में भीड़ को लेकर भी महिलाओं ने कहा कि रोड़वेज को और अच्छे इंतजाम करने चाहिए थे, ताकि उनकी यात्रा सुगम हो सके. हालांकि रोडवेज के अधिकारियों का कहना है कि कोटा से रोजाना करीब ढाई सौ से ज्यादा बसें रोडवेज की चलती है. उन्होंने कोटा और बाहर के डिपो कि 20 से ज्यादा अतिरिक्त बसें चलाई हैं. जिस रूट पर भी ज्यादा यात्री देखने को मिले, उस रूट पर तुरंत अतिरिक्त बस लगाई गई. करीब 6 हजार से ज्यादा महिला यात्रियों ने नि:शुल्क बस की यात्रा का दोपहर तक फायदा लिया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details