राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में मोदी, योगी, सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह की रैली की मांग...प्रदेश नेतृत्व को सौंपी स्टार प्रचारकों की सूची

सुभाष बहेडिया को एक बार फिर से भीलवाड़ा से बीजेपी की ओर से उम्मीदवार बनाया गया है. जिसके बाद भाजपा जिला संगठन केंद्रीय नेतृत्व द्वारा बनाए गए उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए जमीनी स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 23, 2019, 1:24 PM IST

फोटो

भीलवाड़ा. सुभाष बहेडिया एक बार फिर से भीलवाड़ा से भाजपा के उम्मीदवार हैं. उनकों फिर से विजयी बनाने को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड ने भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी को भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा करवाने की मांग की है। जिसको लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड ने प्रदेश चुनाव प्रभारी को यह स्टार प्रचारक की सूची सौंपी है.
भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि हमने लोकसभा चुनाव मे आम सभा को लेकर स्टार प्रचारकों की सूची प्रदेश नेतृत्व को सौंप दी है और हमारी मांग है कि इन राजनेताओं की भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा करवाई जाए.
डाड से पूछा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार किन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी. जिस पर भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड ने कहा कि मुद्दे स्पष्ट है उन मुद्दों पर हमने कार्य भी शुरू कर दिया है. यहां उम्मीदवार का महत्व कम है. हालांकि भाग्य से हमें सीटिंग एमपी अच्छे मिले. जिनका टिकिट पर पहला हक था उनको टिकट मिल गया अब पार्टी उनके साथ एकजुट है.

देखें वीडियो

टिकट में दावेदारी को लेकर जिला अध्यक्ष ने कहा कि हमारी लड़ाई टिकट के फैसले तक रहती है. भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता विचारधारा के लिए जो भी जिसको भी उम्मीदवार बनाया उनके साथ एकजुट होकर कंधे से कंधा मिलाकर काम में लग गया है. पूरी भारतीय जनता पार्टी एकजुट है.
अब देखना यह होगा कि भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा के बाद भाजपा संगठन ने जो प्रदेश नेतृत्व को स्टार प्रचारकों की सूची सौंपी है. उनमें से कौन स्टार प्रचारक भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में आम सभा को संबोधित करने आता है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details