राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

2004 की तरह इस बार भी सत्ता से बाहर होगी भाजपा- गहलोत

राजस्थान में पहले चरण के मतदान पर बोले अशोक गहलोत ज्यादा मतदान इसका संकेत कि प्रदेश में मोदी के खिलाफ अंडरकरेंट है. साथ ही बोले कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बनेंगे लेकिन कौन होगा इसे लेकर कहा मैं भविष्यवक्ता नहीं...

By

Published : May 1, 2019, 3:30 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्रकार सम्मेलन

जयपुर. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी जिस तरह से केंद्र की योजनाओं को लागू करने में राज्य सरकार पर सहयोग नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं. यह सब झूठ है .

गहलोत ने कहा कि पिछले 5 सालों में मोदी सरकार ने केवल जुमलेबाजी की है. उन्होंने कहा कि ज्यादा वोटिंग का प्रतिशत बढ़ना यह साफ करता है कि देश और प्रदेश में उनके खिलाफ अंडरकरेंट है और उन्होंने कहा कि जिस तरह से 2004 में वाजपेई सरकार सत्ता से गई थी वही माहौल आज देश में एक बार फिर बना हुआ है और भाजपा इस बार सरकार में नहीं आने वाली.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्रकार सम्मेलन

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि देश में इस बार मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे हालांकि उनसे जब यह पूछा गया कि अगर वह प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तो कौन बनेगा इस पर उन्होंने कहा कि वह कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं, इस बारे में केवल कोई भविष्यवक्ता ही बता सकता है. साथ ही कहा कि चौकीदार वाले बयान पर राहुल गांधी ने कोर्ट में कोई माफी नहीं मांगी उन्होंने केवल सुप्रीम कोर्ट का नाम आने को लेकर खेद जताया है.

गौरतलब है कि देश में इस समय एक नया नारा राहुल गांधी ने हर सभा में दिया है और वह है चौकीदार चोर है लेकिन इस नारे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी बहस चल रही है और रिपोर्ट के अनुसार यह कहा जा रहा है कि राहुल गांधी की ओर से इस बयान पर माफी मांग ली गई है लेकिन आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साफ किया कि राहुल ने चौकीदार चोर है की बात से माफी नहीं मांगी है बल्कि उन्होंने इस बात पर खेद जताया है कि इस नारे के बीच में सुप्रीम कोर्ट की बात कहीं निकल गई. गहलोत ने कहा कि आज भी यह नारा राहुल गांधी अपनी सभाओं में लगवा रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details