राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खुद को फूड इंस्पेक्टर बता उगाही करने पहुंचे व्यक्ति को लोगों ने जमकर पीटा

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में शनिवार रात नशे में धुत एक व्यक्ति खुद को फूड इंस्पेक्टर बताते हुए एक ढाबे पर जाकर रुपयों की डिमांड करने लगा. लेकिन सच्चाई पता चलने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और तथाकथित फूड इंस्पेक्टर की धुनाई कर डाली.

By

Published : May 26, 2019, 8:34 AM IST

खुद को फूड इंस्पेक्टर बता उगाही करने पहुंचे व्यक्ति की लोगों ने की धुनाई

जयपुर.राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में शनिवार रात एक अलग मामला सामने आया. जहां शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने खुद को फूड इंस्पेक्टर बताते हुए नंदपुरी स्थित एक ढाबे में जाकर पैसे मांगने लगा. लेकिन ढाबा संचालक ने रुपये देने से मना कर दिया और ढाबे का लाइसेंस समेत तमाम दस्तावेज दिखाए.

खुद को फूड इंस्पेक्टर बता उगाही करने पहुंचे व्यक्ति की लोगों ने की धुनाई

बता दें कि शराब के नशे में धुत तथाकथित फूड इंस्पेक्टर जिस बाइक पर सवार होकर उगाही करने पहुंचा था, उस पर उसने पुलिस भी लिखवा रखा था. वहीं जब ढाबा संचालक ने पैसे नहीं दिए तो तथाकथित फूड इंस्पेक्टर नहीं माना और उगाही का प्रयास करता रहा. इतना ही नहीं, उसने ढाबा संचालक को धमकाते हुए फोन पर अपने आला अधिकारियों से बात करने का नाटक भी किया और संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा.

इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर इसकी सूचना दी, लेकिन देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. ढाबा संचालक द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद भी जब देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने फर्जी फूड इंस्पेक्टर की धुनाई कर दी. स्थिति बिगड़ती देख वह मौके से भाग निकला. जिसके बाद जवाहर सर्किल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details