राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूं दो मंदिरों में तोड़फोड़, मूर्तियां सलामत मिलने के बाद लोग हुए शांत

झुंझुनूं के खेतड़ी कस्बे के दो मंदिरों में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. लेकिन मंदिरों में रखी मूर्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा हैं. वहीं शनिवार को जैसे ही कस्बे वासियों को इसकी जानकारी मिली तो लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

By

Published : May 18, 2019, 2:16 PM IST

झुंझुनूं के दो मंदिरों में तोड़फोड़

झुंझुनूं .जिले के खेतड़ी कस्बे के चूणा-चौक स्थित नंदीश्वर महादेव मन्दिर और कुल्ड़ी वाले हनुमान मन्दिर में अज्ञात व्यक्तियों ने शुक्रवार रात तोड़फोड़ कर दी. लेकिन गनीमत यह रही कि वहां रखी मूर्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. शनिवार को जैसे ही कस्बे वासियों को इसकी जानकारी मिली तो भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए.

झुंझुनूं के दो मंदिरों में तोड़फोड़

घटना की सूचना पर पालिकाध्यक्ष उमराव सिंह कुमावत, भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष विजेन्द्र सैनी,भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गजेन्द्र जलन्द्रा,पार्षद नंदकिशोर बबेरवाल,उमराव बबेरवाल,राजेश सोनी,भवानीशंकर चेजारा सहित काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.

बता दें कि लोगों को पहले यह लगा कि मंदिर के साथ मूर्तियों में भी तोड़फोड़ हुई है इसलिए लोग गुस्से में थे. बाद में जब पता चला कि मंदिर की मूर्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है तब जाकर लोग शांत हुए.सूचना पर थानाधिकारी खेतड़ी शीशराम मीणा मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. इस मौके पर उपस्थित लोगों ने घटना में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करने और ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो, ऐसी व्यवस्था की मांग की. जिस पर थानाधिकारी शीशराम ने लोगों को समझा कर शीघ्र कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details