राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डकैत जगन गुर्जर दो दिन के पुलिस रिमांड पर

धौलपुर की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने 40 हजार के नामी डकैत जगन गुर्जर को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने जगन गुर्जर को 2 दिन की पीसी रिमांड पर भेज दिया.

By

Published : Jun 29, 2019, 12:16 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 12:21 PM IST

डकैत जगन गुर्जर को कोर्ट ने 2 दिन का पीसी रिमांड दिया

धौलपुर. जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने डकैत जगन गुर्जर को शनिवार सुबह कोर्ट में पेश किया. इससे पहले डकैत जगन गुर्जर का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल कराया गया. उसके बाद जगन गुर्जर को न्यायालय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या तीन के समक्ष पेश किया गया.

डकैत जगन गुर्जर को कोर्ट ने 2 दिन का पीसी रिमांड दिया

बता दें कि कोर्ट में पेश करने के बाद मजिस्ट्रेट ने डकैत जगन गुर्जर को 2 दिन का पुलिस रिमांड पर भेजे जाने के आदेश दिए. पीसी रिमांड के बाद बाड़ी पुलिस डकैत को पुलिस थाने लेकर पहुंचेगी. जहां डकैत जगन गुर्जर से वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी.

थाना प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस को पीसी रिमांड मिलने के बाद डकैत जगन गुर्जर से सख्ती से पूछताछ की जाएगी .डकैत जगन गुर्जर द्वारा जहां-जहां वारदातों और अपराधों को अंजाम दिया गया है. उनकी जानकारी लेकर 2 दिन बाद पुनः न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि शुक्रवार को डकैत जगन गुर्जर ने धौलपुर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था.

Last Updated : Jun 29, 2019, 12:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details