राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मीणा-बेनीवाल समेत 72 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की ओर से अलवर के थानागाजी में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर जन आंदोलन किया गया, जिसमें लाठी-भाटा जंग हो गई. इस घटना के बाद जीआरपी ने 72 नामजद और करीब 700 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये हैं.

By

Published : May 15, 2019, 2:26 PM IST

मंगलवार को हुए जन आंदोलन में करीब 700 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दौसा. अलवर के थानागाजी मामले में मंगलवार को जन आंदोलन किया गया, जिसने दौसा रेलवे स्टेशन पर जाकर उग्र रूप ले लिया. इस दौरान जमकर लाठीचार्ज और पथराव हुआ. इसी मामले में जीआरपी थाना बांदीकुई ने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा, खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल और जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीना सहित 72 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

मंगलवार को हुए जन आंदोलन मं करीब 700 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसके अलावा जीआरपी थाना बांदीकुई ने 600 से 700 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आपको बता दें कि इन लोगों के खिलाफ राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचने और भीड़ को उकसाने जैसे कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि राज्यसभा सांसद मंगलवार को अलवर में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए दौसा में जन आंदोलन कर रहे थे. जहां अचानक भीड़ और पुलिस के बीच लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें दर्जनों पुलिस और आंदोलनकारी जख्मी हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details