राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर : जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने एक को दबोचा, दूसरा अब भी फरार

अजमेर में एक घटना के दौरान कुछ दिन पहले लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें दो युवक अपने साथी युवक को पत्थर से मारने के बाद जख्मी अवस्था में छोड़कर फरार हो गए थे. इसी मामले में गंज थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 7, 2019, 10:52 AM IST

अजमेर में हत्या का आरोपी नशेड़ी हुआ गिरफ्तार

अजमेर. जिले में नशे की नोकझोंक में लेनदेन को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हो गया था. जिसके चलते दो युवक अपने साथी युवक पर पत्थर से हमला कर फरार हो गया था. जिसे गंज थाना पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है .वहीं दूसरा अभी भी फरार है.

अजमेर में हत्या का आरोपी नशेड़ी हुआ गिरफ्तार

थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी वारदात के बाद दरगाह अंदर कोट क्षेत्र में छुपा हुआ था. साथ ही बताया कि गाजीपुर गहमर बाबुराव पट्टी हाल मोहम्मद गोमतीपुर निवासी अली असगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

बता दें कि पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि राम प्रसाद घाट पर 27 अप्रैल की रात साथी दशरथ से लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसपर झगड़े में शरीफ के साथ मिलकर दशरथ पर पत्थर से हमला कर दिया .पुलिस को मामले में अभी भी खानाबदोश शरीफ की तलाश है.

यह था पूरा मामला

27 अप्रैल की रात को राम प्रसाद घाट के निकट फौजी उर्फ दशरथ जख्मी हालत में मिला था. जिसके बाद उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 2 मई को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. फौजी ने मृत्यु से पहले दिए गए बयान में बताया था कि साथी नशेड़ी दोस्त अली असगर और शरीफ ने उस पर हमला किया. पुलिस ने अली असगर और शरीफ के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया था, लेकिन मृत्यु के बाद अब यह मामला हत्या में तब्दील कर दिया गया है. वहीं पुलिस को शरीफ की तलाश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details