राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलवामा आतंकी हमले के बाद गहलोत के मंत्री ने मोदी सरकार को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रदेश के उर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री कल्ला ने कहा कि इस हमले ने केन्द्र सरकार की सुरक्षा व्यवस्था में खामी को उजागर कर दिया है.

By

Published : Feb 16, 2019, 9:37 PM IST

बीडी कल्ला

बीकानेर. कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रदेश के उर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री कल्ला ने कहा कि इस हमले ने केन्द्र सरकार की सुरक्षा व्यवस्था में खामी को उजागर कर दिया है.

गहलोत सरकार में उर्जा मंत्री बी डी कल्ला ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि जिस गाड़ी से आतंकी हमला हुआ उसकी जांच और इंटेलीजेंस में सरकार विफल हो गई है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ बड़ी बड़ी बातें करने वाली केन्द्र सरकार की पोल इस घटना के बाद खुल गई है.

बीडी कल्ला

उन्होंने केन्द्र सरकार को सुझाव देते हुए कहा कि सरकार को इस मामले में सर्वदलीय बैठक बुलाकर इसके समाधान की ओर बढ़ना चाहिए. कल्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कई अनुभवी लोग हैं जो इस प्रकार के मामलों पर विषेषज्ञ हैं ऐसे लोगों को साथ लेकर सरकार को आतंकवाद के खिलाफ रणनीति बनानी चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे पहले कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी की संयुक्त सरकार थी लेकिन, फिर भी कश्मीर के आतंकवाद पर प्रभावी लगाम लगाने में ये लोग पूरी तरह विफल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details