राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर में कोरोना के 348 नए मामले आए सामने, पिछले 20 दिनों में मिले 5 हजार पॉजिटिव

बीकानेर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में कोरोना वायरस से संक्रमिक मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बुधवार को भी यहां कोरोना के 348 नए मामले सामने आए हैं.

By

Published : Oct 21, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 10:59 PM IST

bikaner news, rajasthan news
बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव मिले 83 लोग

बीकानेर. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर गुजरते दिन के साथ कोरोना के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है. बुधवार को चिकित्सा विभाग की तरफ से जारी की गई सूची में भी यहां 83 लोगों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, पिछले 20 दिनों में जिले में करीब 5 हजार कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं.

बीकानेर पूरी तरह से कम्युनिटी स्प्रेड बन चुका है. बुधवार को एक बार फिर बीकानेर में जारी दूसरी रिपोर्ट में 265 पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आए. बुधवार को पहली रिपोर्ट में 83 पॉजिटिव रिपोर्ट हुए. बुधवार को कुल 348 पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आए. पिछले 20 दिनों में बीकानेर में करीब 5500 पॉजिटिव सामने आ गए हैं.

ये भी पढे़ंःनकली विदेशी मुद्रा के नाम पर ठगी करने वाले चार बांग्लादेशी गिरफ्तार...सामने आई चौंकाने वाली बात

बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीएल मीणा ने बताया कि बुधवार को दोनों रिपोर्ट में सामने आए पॉजिटिव शहरी क्षेत्र के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र से भी पॉजिटिव आए हैं. अब तक बीकानेर में बड़ी संख्या से डॉक्टर, नर्सिंग कर्मचारी और प्रशासनिक अधिकारी भी पॉजिटिव आए हैं.

बीकानेर में कोरोना से अब तक 185 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार को भी 2 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बीकानेर में कुल कोरोना के 3600 से ज्यादा एक्टिव केस हैं. हालांकि एक्टिव केस की संख्या का आंकड़ा अब विभाग भी पुख्ता नहीं बता पा रहा है क्योंकि घर पर क्वॉरेंटाइन होने वाले लोगों की दोबारा रिपोर्ट नेगेटिव आने की सही जानकारी खुद विभाग के पास भी नहीं है. बीकानेर में अब तक कोरोना के कुल पॉजिटिव 15,500 के करीब पहुंच चुके हैं.

Last Updated : Oct 21, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details