राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में कैदी और मीडियाकर्मी सहित 22 नए कोरोना केस

By

Published : Jun 25, 2020, 6:22 PM IST

बीकानेर में गुरुवार को 22 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिनमें मीडियाकर्मी और जेल के कैदी भी शामिल हैं. वहीं अधिकतर मरीज पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं.

Rajasthan news  बीकानेर में कोरोना केस
बीकानेर में कोरोना केस

बीकानेर.जिले में एक बार फिर गुरुवार कोरोना का कहर देखने को मिला. गुरुवार को एक साथ फिर 22 पॉजिटिव सामने आए हैं. जिनमें 1 मीडियाकर्मी और 2 जेल के कैदी भी शामिल हैं.

बीकानेर में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 22 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. ऐसे में अब बीकानेर में कोरोना पॉजिटिवों का कुल आंकड़ा 230 तक पहुंच गया है. पहली बार बीकानेर जेल का कैदी कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं मीडिया कर्मी भी पॉजिटिव के रूप में सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें.COVID-19 : प्रदेश में 76 नए मामले आए सामने, कुल पॉजिटिव आंकड़ा पहुंचा 16 हजार के पार

बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि दो कैदी पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं एक फोटो जर्नलिस्ट भी कोरोना संक्रमित मिला है. वहीं गुरुवार को आई रिपोर्ट में भी अधिकतर पॉजिटिव पुरानी आए पॉजिटिव के संपर्क से ही संक्रमित हुए हैं.

यह भी पढ़ें :बड़ी खबरः शादी समारोह में 50 से अधिक लोग हुए इकट्ठा, दूल्हे समेत 13 लोग Corona Positive

अब कोरोना के बढ़ते दायरे के बाद स्वास्थ्य विभाग चिंतिंत है. जिले में अब तक 208 पॉजिटिव मरीज हैं. वहीं 10 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. वहीं अब तक 26 हजार 935 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी है.

वहीं कोरोना वायरस ने अलवर के केंद्रीय कारागार को भी अपनी चपेट में ले लिया है. 24 जून को अलवर केंद्रीय कारागार में 2 बंदी कोरोना संक्रमित मिले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details