राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पशुओं को पानी पिलाने के दौरान फार्म पोंड में डूबने से 2 भाइयों की मौत

भीलवाड़ा के फुलिया कला थाना क्षेत्र के नई अरवड़ गांव के सांगरिया मार्ग पर खेत में बने फार्म तालाब में डूबने से दो मासूम भाइयों की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने दोनों भाइयों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

By

Published : Jun 5, 2021, 6:40 PM IST

Two brothers died  farm pond  फार्म पोंड  भीलवाड़ा न्यूज  bhilwara news  दो भाइयों की मौत
फार्म पोंड में डूबने से 2 भाइयों की मौत

भीलवाड़ा.फुलिया कला थाना क्षेत्र के नई अरवड़ गांव के सांगरिया मार्ग पर खेत में बने फार्म पोंड में डूबने से दो मासूम भाइयों की मौत हो गई. गांव में हुए इस हादसे से शोक की लहर छा गई. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा.

फूलियाकलां थाना प्रभारी भागीरथ सिंह ने बताया, नई अरवड गांव निवासी मुकेश रेगर के दो मासूम बच्चे खुशवंत 10 वर्षीय एवं दिलशान 8 वर्षीय अपनी मां के साथ खेत पर गए हुए थे. वहीं उनकी माता कृषि कार्य में व्यस्त थी. दोनों भाई पशुओं के साथ फार्म पोंड की तरफ गए, जहां पैर फिसलने से पोंड में डूब गए. थोड़ी दूर खड़े एक अन्य बच्चे ने इसकी सूचना खेत में काम कर रही महिलाओं को दी तो बच्चे की मां पोंड के समीप पहुंची जहां दोनों बच्चे पानी में मिले.

यह भी पढ़ें:बीकानेर में 1 साल के मासूम के साथ फंदे पर झूली मां

मां की चित्कार सुनकर आस-पड़ोस के खेतों से लोग मौके पर पहुंचे और पोंड से बाहर निकाला. चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए. मासूम बच्चों की हुई मौत से अरवड़ गांव में शोक की लहर छा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details