राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ाः स्काउट गाइड के छात्र-छात्राओं ने की कोरोना को रोकने के लिए पूजा-अर्चना

महामारी का रुप ले चुके कोरोनावायरस के रोकथाम के लिए लोग अलग-अलग उपाय अपना रहे. कोइ पूजा-पाठ कर रहा है तो कोई लोगों को जागरुक कर रहा है. भीलवाड़ा में स्काउट गाइड के छात्र-छात्राओं ने मंदिर में पूजा अर्चना कर इसे फैलने से रोकने के लिए प्रार्थना किया.

By

Published : Mar 18, 2020, 5:02 PM IST

भीलवाड़ा की खबर,bhilwara news
कोरोना को रोकने के लिए पूजा-अर्चना

भीलवाड़ाःकोरोनावायर पूरे विश्व में तेजी से फैल रहा है. हर जगह इसकी वजह से डर का माहौल बना हुआ है. लोग इससे बचने के कई उपाय भी कर रहे है. इसी बीच भीलवाड़ा के आरके कॉलोनी स्थित चारभुजा नाथ मंदिर में स्काउट गाइड के छात्र-छात्राओं ने इसे फैलने से रोकने के लिए मंदिर में प्रार्थना की.

छात्र-छात्राओं ने की कोरोना को रोकने के लिए पूजा-अर्चना

पूजा अर्चना कर छात्र-छात्राओं ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को इससे बचने के उपाय भी बताएं. भीलवाड़ा में कोरोनावायरस के संदिग्ध रोगी मिलने के बाद प्रशासन और अधिकारियों के चेहरों पर चिंता की लकीरें देखने को मिल रही है. वहीं स्कूली छात्र छात्राओं ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए आम आदमी में जागरूकता लाने की पहल शुरू की है.

पढ़ेंःभारत में कोरोना : गोवा से सामने आया पहला मामला, 149 हुए रोगी

स्काउट छात्र पवन बावरी ने कहा कि चारभुजा नाथ मंदिर में 2 मिनट का मौन रखकर भगवान से प्रार्थना की गई है. महामारी का रूप ले रहे कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूजा-अर्चना की जा रही है. कोरोनावायरस जैसी गंभीर बीमारी भगवान जल्द से जल्द दूर करें. जो भी व्यक्ति वायरस से संक्रमित है उनको जल्दी से जल्दी ठीक करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details