राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ाः पंचायत चुनाव में उतरे दिग्गज नेता, पूर्व उप जिला प्रमुख भी आजमा रहे अपना भाग्य

By

Published : Sep 28, 2020, 3:45 PM IST

भीलवाड़ा के पंचायत चुनाव में इस बार कई दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरे हैं. पूर्व जिला उप प्रमुख रहे रामचंद्र सेन भी अपनी गृह ग्राम पंचायत बदनोर से चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने ईटीवी की टीम से खास बातचीत की.

bhilwara news, rajasthan news
भीलवाड़ा के पूर्व उप जिला प्रमुख लड़ रहे हैं सरपंच का चुनाव

भीलवाड़ा. जिले के पंचायत चुनाव में इस बार कई दिग्गज नेता भी चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं. पूर्व जिला उप प्रमुख रहे रामचंद्र सेन भी अपनी गृह ग्राम पंचायत बदनोर से सरपंच पद के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि बड़े पद पर रहते हुए गांव का विकास नहीं हो सकता है. इसलिए वो गांव का विकास करने के लिए सरपंच के चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे हैं.

भीलवाड़ा के पूर्व उप जिला प्रमुख लड़ रहे हैं सरपंच का चुनाव

सरपंच प्रत्याशी रामचंद्र सेन ने कहा कि बदनोर पंचायत मुख्यालय से पंजाब के राज्यपाल महामहिम वीपी सिंह और भीलवाड़ा से भाजपा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी यहीं के हैं और मैं भी यहीं से उप जिला प्रमुख रहा. लेकिन उस समय ग्रामीण क्षेत्र में बिल्कुल विकास नहीं करवा सका, क्योंकि विकास की कड़ी सरपंच की होती है. इसीलिए मैं इस चुनाव में गांव के विकास के लिए अपना भाग्य आजमा रहा हूं. मैं गांव को राजसमंद जिले के पीपलात्री के तर्ज पर विकसित करना और तमाम सरकारी योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए सरपंच पद का चुनाव लड़ रहा हूं.

ये भी पढ़ेंःभीलवाड़ा: मतदान के दौरान नहीं हो रही है सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में पार्टी के आधार पर प्रत्याशी बनाया जाता है. उन्हें बीजेपी पार्टी ने सरपंच चुनाव में उतारा है और वो विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में आए हैं. जनता से क्षेत्र में विकास करवाने के नाम पर अपने समर्थन में वोट मांग रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details