राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Bharat Road Accident: आमने-सामने भिड़ीं दो बाइक, महिला की मौत

भरतपुर में शनिवार शाम को दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत (Bharat Road Accident) हो गई. हादसे में गाड़ी पलटकर गड्ढे में गिर गई जिससे महिला की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

By

Published : Nov 20, 2021, 7:57 PM IST

Bharat Road Accident ,woman death, accident in bharatpur
हादसे में महिला की मौत

भरतपुर.शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत (Bharat Road Accident) हो गई. दुर्घनटा में बाइक पर सवार महिला सड़क के गड्ढे में जा गिरी जिससे उसकी की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को कस्बा नदबई निवासी रजनी अपने पति राजवीर के साथ बाइक पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के हाथरस से नदबई लौट रही थी. मथुरा-भरतपुर बाइपास पर सहना बलि के पास राजवीर और एक अन्य व्यक्ति की बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

पढ़ें.Barmer: मां लगाती रही गुहार, तमाशबीन बनाते रहे Video...मौत

तेज रफ्तार होने के कारण राजवीर की बाइक के पीछे बैठी पत्नी रजनी उछलकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी. पुलिस की मदद से राजवीर पत्नी रजनी को लेकर आरबीएम जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चौकी प्रभारी एएसआई ओमप्रकाश सोलंकी की मौजूदगी में मृतक का आरबीएम जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details