राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Accident in Bharatpur: बस स्टैंड पर खड़े व्यक्ति को ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंदा, चालक वाहन छोड़कर फरार

भरतपुर के नदबई में हादसा हो (Accident in Bharatpur) गया. बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बस स्टैंड पर खड़े व्यक्ति को रौंद दिया. हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया.

By

Published : Dec 21, 2022, 6:49 PM IST

Accident in Bharatpur
Accident in Bharatpur

नदबई (भरतपुर). जिले के नदबई क्षेत्र गांव खांगरी में ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने बस स्टैंड पर (Accident in Bharatpur) खड़े गांव गांव के एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मारी जिससे उसकी मौत हो गई. हादसेके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे को देखकर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. सहायक उपनिरीक्षक श्रीराम ने बताया कि गांव खांगरी निवासी सतेंद्र पुत्र विजेंद्र ने मामला दर्ज कराया है कि उसका ताऊ दिगंबर सिंह पुत्र मंगती गांव खांगरी के बस स्टैंड पर खड़ा हुआ था. इसी दौरान नदबई की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसके ताऊ दिगंबर सिंह को जोरदार टक्कर मारी जिससे उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

पढ़ें.झुंझुनू में सड़क हादसा, बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर...मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details