राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा, धुनाई कर पुलिस के सौंपा

भरतपुर के जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव कंचननेर में ग्रामीणों ने दो चोरों को घेराबंदी कर दबोच लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 24, 2021, 10:57 PM IST

चोर,  ग्रामीण, चोरी की वारदात ,भरतपुर समाचार,  Kama Assembly Constituency,  thief , Rural,  theft,  Bharatpur News
चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा

कामां (भरतपुर)कामां विधानसभा क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. क्षेत्र में हर महीने में तीन चार बड़ी वारदातें हो रही हैं. गुरुवार को चोरी की नीयत से आए दो उचक्कों को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर पीटा. इसके बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया.

जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव कंचननेर में ग्रामीणों ने दो चोरों को घेराबंदी कर दबोच लिया. चोर चोरी करने की नीयत से घर में घुस गए थे जहां ग्रामीणों की सजगता के चलते वे वारदात को अंजाम देने में विफल हो गए. दोनों चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. ग्रामीणों ने बताया कि इन चोरों ने दो जगह चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है. ग्रामीणों ने दोनों चोरों की पिटाई करने के बाद हाथ बांधकर मौके पर ही बैठा लिया और जुरहरा थाना पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें:धौलपुर में बिजली चोरी पकड़ने गई निगम टीम पर पथराव, 6 अवैध ट्रांसफॉर्मर जब्त

जानकारी मिलते ही जुरहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने ले आई जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है उनसे और भी खुलासे होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details