राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवक के सीने में लगी गोली...नहीं चल सका कारणों का पता

भरतपुर में एक युवक को सिने में गोली लगने की घटना सामने आई हैं. घायल युवक के साथ एक महिला मौजूद थी. लोगों ने जब गोली लगने का कारण पूछा तो महिला ने चुप्पी साध ली. फिलहाल घायल युवक को महिला अस्पताल से लेकर गई है.

By

Published : Aug 31, 2019, 10:37 PM IST

Youth shot in cine in Bharatpur, the young man's attack is critical, युवक की हलात नाजुक

भरतपुर. जिले के आरबीएम अस्पताल में शनिवार शाम एक मरीज आया. जिसके सीने में गोली लगी हुई थी. ट्रामा पर मौजूद चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसकी हालत को देखते हुए मरीज के साथ आई एक महिला से जयपुर रेफर करने को कहा. लेकिन महिला शोर मचाने लगी और उसे लेकर अस्पताल से बाहर आ गई.

भरतपुर में युवक को लगी सीने में गोली

पढ़ेंःभरतपुर: पुलिस मुठभेड़ में फरार आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद महिला अस्पताल प्रशासन को एक कागज पर लिख कर दे गई कि में इसको अपनी मर्जी से यहां से लेकर जा रही हूं. अगर इसे कुछ होता है तो वह मेरी जिम्मेदारी होगी. इतने में वहां आरबीएम चौकी से पुलिस कर्मी भी पहुँच गए. लेकिन महिला ने किसी को नही बताया कि उसको गोली कैसे लगी हैं और वह महिला घायल युवक को एक ऑटो से एक प्राइवेट अस्पताल में ले गई. लेकिन वहाँ से भी उसे रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक घायल युवक को इलाज़ के लिए मथुरा के नियति हॉस्पिटल में ले जाया गया हैं. बता दे कि पुलिस ने बताया कि घायल युवक का नाम दीपेश है और वह भरतपुर के तिलक नगर कॉलोनी में रहता हैं. फिलहाल पुलिस गोली लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details