राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, गांव में फैली सनसनी

By

Published : Feb 3, 2020, 8:02 PM IST

भरतपुर के नदबई क्षेत्र में सोमवार को सरसों के खेत में एक युवक का शव मिला. जिसके बाद पूरे गांव में हलचल मच गई. घटना की सूचना पर डिप्टी एसपी परमाल सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. इस मामले में गांव वालों का कहना है कि युवक की हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई है.

bharatpur latest news, युवक का शव
भरतपुर में खेत में पड़ा मिला युवक का शव

भरतपुर. जिल के नदबई क्षेत्र के गांव बेलारा में सोमवार को सरसों के खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की सुचना पर डिप्टी एसपी परमाल सिंह समेत पुलिस का जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचा. साथ ही मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. जिससे यह पता लग सके कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई.

भरतपुर में खेत में पड़ा मिला युवक का शव

जानकारी के मुताबिक सुजान नाम का व्यक्ति अपने खेत पर पानी देने के लिए गया था. लेकिन जब काफी देर बाद सुजान घर नही पहुंचा तो उसके परिजन उसे ढूंढने के लिए खेत पर गए. खेत पर सुजान का शव देखकर उनके होश उड़ गए और ये खबर पूरे गांव मे फैल गई. जिसके बाद इस घटना की सूचना तुरंत नदवई थाने को दी. मौके पर थाने का जाब्ता और एडिशनल एसपी परमाल सिंह गुर्जर पहुंचे. जिसके बाद सुजान के शव संदिग्ध अवस्था में मिलने के कारण मौके पर डॉग स्कॉड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए.

पढ़ें- भरतपुर: बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, महिला पुलिस अधिकारी का किया अपहरण

वहीं, इस मामले पर पुलिस ने बताया कि नदवई थाना इलाके के बेलारा गांव से करीब 01 किलोमीटर दूर एक खेत मे शव पड़ा मिला. मौके से जरूरी साक्ष्य जुटा लिए गए है. परिजनों की शिकायत के मुताबिक मामले की जांच की जाएगी. फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं, गांव के लोगो का कहना है कि सुजान सिंह की हत्या चुनावी रंजिश को लेकर की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details